दिशा का सुपर हॉट अवतार, हॉट अंदाज पर फैन्स हुए बेकाबू

दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने बोल्ड अंदाज और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। दिशा पाटनी के बिकिनी फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करते हैं। वहीं दिशा पाटनी भी अक्सर अपना टोन्ड फिगर सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। ऐसे में एक बार फिर से दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पोस्ट किया है, जो देखते ही देखते चर्चा में आ गया है। दिशा के लेटेस्ट बोल्ड फोटोज को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर कर रही हैं। दिशा पाटनी ने ये तस्वीरें बाथरूम से शेयर की हैं। दिशा पाटनी की पहली मिरर सेल्फी में वो ब्लैक बिकिनी टॉप में काफी सिजलिंग नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे फोटो में दिशा ने रेड बिकिनी टॉप पहना है। इन दोनों ही फोटोज में दिशा काफी हॉट दिख रही हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में दिशा ने एक गुलाब पकड़ा हुआ है। दिशा पाटनी के इन फोटोज को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।
 

बता दें कि दिशा पाटनी अक्सर अपने बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैन्स से वाहवाही लूटती हैं। दिशा के बोल्ड अंदाज को फैन्स पसंद करते हैं। वहीं दिशा अपने डांस, जिमिंग और जिमनास्टिक के वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपनी फिटनेस से फैन्स को इंस्पायर करती दिखती हैं। दिशा पाटनी के फोटोज खूब वायरल होते हैं। दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर 51.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। दिशा के बोल्ड और बिकिनी फोटोज खूब वायरल होते हैं।

दिशा पाटनी ने ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (2016) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी के किरदार में दिखे थे। धोन की बायोपिक के बाद दिशा ने जैकी चैन के साथ फिल्म कुंग फू योगा (2017) में काम किया। याद दिला दें कि राधे से पहले दिशा ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया है। वहीं दिशा जल्दी ही ‘प्रोजेक्ट के’ के अलावा फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘योद्धा’ में नजर आएंगी। योद्धा में दिशा की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बनी है, जबकि एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी नजर आएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker