नूपुर शर्मा के सपोर्ट में आया यह पूर्व क्रिकेटर

दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद भाजपा नेता नूपुर शर्मा के सपोर्ट में आए हैं। बेलगावी में मुसलमानों की एक मस्जिद के बाहर नूपुर शर्मा के पुतले को फांसी पर लटका दिया गया था। इसको लेकर वेंकटेश ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह 21वीं सदी का भारत है। ​​​​​​वेंकटेश ने एक के बाद एक लगातार कई ट्ववीट किए। उनके इस बयान को लेकर लोग ट्रोल भी करने लगे, वेंकटेश इस बात पर भड़क गए और उन्हें बहुत तीखे शब्दों में जवाब दिया।

वेंकटेश ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि यह कर्नाटक में नूपुर शर्मा का लटका हुआ पुतला है। विश्वास नहीं हो रहा है कि यह 21वीं सदी का भारत है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि इस तरह की खराब राजनीति ना करें और समझदार बनें। यह बहुत ज्यादा है। इसके बाद एक अन्य ट्वीट में वेंकटेश ने लिखा कि इस ट्वीट का जो अर्थ है वह अविश्वसनीय है। इस हालात के लिए समाचार चैनलों के साथ-साथ ऐसी गतिविधियों को सही ठहराने वाले भी जिम्मेदार हैं। वैसे यह सिर्फ एक पुतला नहीं है बल्कि बिना किसी शब्दों के एक से अधिक लोगों के लिए खतरा है।

उनके इस ट्वीट पर उन्हें लोग ट्रोल करने लगे। इसको लेकर वेंकटेश भड़क गए और उन्होंने फिर ट्वीट कर लिखा कि मेरे एक ट्वीट से लोगों की भावनाएं आहत हो रही हैं और हमारे देश में ऐसे लोगों की सूची अंतहीन है। जब पत्रकारों से लेकर सांसदों तक प्रमुख समाचार पत्रों से लेकर तथाकथित प्रमुख अभिनेताओं तक हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाते हैं तो केवल सनातन धर्म ने बार-बार सहिष्णुता दिखाई देती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker