M.P: खुद की बारात से गायब दूल्हा, शव मिला पास के कुँए में,

दिल्लीः सिंगरौली जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बारात लेकर दुल्हन को लेने गया युवक पहले रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया।  2 दिन बाद उसका शव ससुराल के पास ही एक कुएं में मिला है। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस के समझाने के बाद परिजनों ने जाम हटाया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जिले के माड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रैला गांव निवासी 20 वर्षीय मिथलेश की बारात मंगलवार की रात कोयलखुथ गांव में गई थी। मंडप में जाने से पहले उसके दोस्तों ने उसे फेशियल कराने के लिए उकसाया तो वह वहां से निकल कर दुकान चला गया। इसके बाद काफी तलाश करने के बाद भी दूल्हे का कुछ भी पता नहीं चल सका था।

बुधवार की सुबह मिथलेश के साथियों ने उसका मोबाइल और बाइक घर पर पहुंचा दिया। दोस्तों ने बताया कि वह नशे में था इसलिए बारात से गायब हो गया था। बाइक व मोबाइल रास्ते में गिरा हुआ था। परिजनों ने बुधवार को युवक के गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई थी।

गुरुवार को लापता युवक का शव उसके ससुराल के घर के पास ही कुएं में मिला। यह सूचना मृतक के परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। गुस्साए ग्रामीणों और परिजनों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम कर देने से बैढ़न माढ़ा मार्ग घंटों बाधित रहा।

वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस मामले की हर पहलू पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker