राज्यसभा चुनावः कांग्रेस विधायक 2 जून से ले रहे एक विधायक के जन्मदिन की पार्टी का आनंद

दिल्लीः 10 जून को राजस्थानहरियाणा, कर्नाटक और महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव होने हैं। इन चारो ही राज्यों की सियासी पार्टियों ने अपने विधायकों को राज्यसभा चुनाव तक 5 स्टार होटलों में रोका गया है ताकि विपक्षी दलों के नेता इन विधायकों को किसी भी तरह से क्रॉस वोटिंग करवाने का लालच ना दे सकें। ये विधायक राज्यसभा चुनाव तक 5 स्टार होटल में स्वीमिंग पूल में डुबकी लगाएं, किसी खेल का आनंद लें या फिर पूल के किनारे बैठकर स्नैक्स का आनंद लें।

राजस्थान के उदयपुर में ताज अरावली रिज़ॉर्ट एंड स्पा में 2 जून से राजस्थान कांग्रेस के विधायक और उनका समर्थन करने वालों को जन्मदिन समारोह चल रहा है। इस समारोह में जादू, फिल्मों के शो अंतक्षरी सत्र का आयोजन और भी कई प्रकार से उन्हें व्यस्त रखकर खुश रखने के लिए कई अन्य प्रयास किये जा रहे हैं।

कार्यक्रमों का आनंद ले रहे विधायक
रिसॉर्ट से आई तस्वीरों और वीडियोज में राज्यसभा उम्मीदवार रणदीप सुरजेवाला, मुकुल वासनिक और प्रमोद तिवारी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ एक जादू शो में शामिल होते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इसी रिसॉर्ट में कुछ अन्य कांग्रेस विधायकों को सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लेते हुए देखा गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker