पैगंबर पर टिप्पणीःआतंकी संगठन अलकायदा ने दी दिल्ली-मुंबई समेत 4 शहरों में हमले की धमकी

दिल्लीः

नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। वहीं अब आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत के 4 प्रमुख शहरों को सुसाइड बॉम्बिंग के जरिए उड़ाने की धमकी दी है। आतंकी संगठन की धमकी के बाद जांच एजेंसियां अलर्ट पर हैं और जांच शुरू हो गई है। अलकायदा ने पत्र के माध्यम से ये धमकी दी है।

अलकायदा ने पत्र के माध्यम से कहा कि वह पैगंबर के सम्मान की लड़ाई लड़ने के लिए दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती हमले शुरू करेगा। इस पत्र के बाद सभी राज्यों को ख़ुफ़िया एजेंसियों ने ख़तरे के बारे में सूचित कर दिया है और उन्हें हाईअलर्ट पर रहने को कहा गया है।

अलकायदा द्वारा जारी किये गए पत्र में कहा गया, “कुछ दिनों पहले हिंदुत्व के प्रचारक और ध्वजवाहक – धर्म और अल्लाह के शरीयत के प्रति शत्रुतापूर्ण भावना ने सबसे शुद्ध प्राणियों का अपमान और निंदा की है। इस अपमान के जवाब में दुनिया भर के मुसलमानों के दिलों से खून बह रहा है और बदले और प्रतिशोध की भावनाओं से मन भर गया है। हम दुनिया के हर दुस्साहसी खासकर हिंदुत्ववादी आतंकियों को आगाह करते हैं कि हम अपने पैगम्बर की मर्यादा के लिए लड़ेंगे और हमें दूसरों से अपने पैगंबर के सम्मान के लिए लड़ने और मरने का आग्रह करना चाहिए।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker