छतीसगढ़: बिलासपुर में छट्ठी कार्यक्रम से लौटते हुए हुआ हादसा, 2 की मौत

दिल्लीः छतीसगढ़ के बिलासपुर जिले में मंगलवार की रात एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 लोग घायल हुए हैं। पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर सभी घर लौट रहे थे, तभी रतनपुर-बेलगहना के बीच कंचनपुर मोड के पास हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि ऑटो को बोलेरो वाहन से ठोकर लगी, जिसके बाद वह पलट गई। संजीवनी 108 से घायलों को रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया है। कुछ गंभीर मरीजों को रायपुर भेजा गया है।  

बेलगहना चौकी प्रभारी एसआई अजय वारे ने बताया कि आटो सवार महिलाएं बानाबेल से छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस शिवतराई जा रहीं थी। घटना रात करीब 11 से 12 बजे के बीच हुआ है। आटो कंचनपुर मोड़ के पास पहुंचा था कि बिलासपुर की ओर से जा रही तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी, जिसके बाद आटो पलट गई। हादसे में सुनीता मेश्राम (40 वर्ष) और निरसिया गोंड (39 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। आटो चालक भी घायल है।

गंभीर मरीजों को रायपुर रेफर किया गया 
हादसे के बाद चीख-पुखार मच गई। राहगीरों ने संजीवनी 108 और 102 को बुलाया। एम्बुलेंस से घायलों को रतनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। दुर्घटना की सूचना पर बेलगहना चौकी की पुलिस भी पहुंची। हादसे में दीप्ति मेश्राम, गुलाब बाई, अनिता, भारती गोंड़, विमल, मनोज बाई और सोना बाई घायल हुई हैं, सिम्स में भर्ती कराया गया। कुछ गंभीर रूप से घायल मरीजों को रायपुर के मेकाहारा रेफर किए जाने की भी जानकारी मिली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker