अर्जुन कपूर का ट्रोल्स पर गुस्सा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार हो जाते हैं। कभी उनके बॉडी टाइप को लेकर तो कभी मलाइका अरोड़ा संग रिलेशनशिप को लेकर अर्जुन कपूर को इंस्टाग्राम या ट्विटर पर ट्रोल किया जाता रहा है।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने ट्रोल्स पर गुस्सा निकालते हुए कहा है कि अगर मैं उनकी मां बहनों को गाली दूं तो उन्हें कैसा लगेगा?

मालूम हो कि ट्रोल कई बार अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर और उनकी बहनों खुशीए जाह्नवी और अंशुला के बारे में भी अपशब्द लिख देते हैं। इसे अलावा मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर का एज गैप और दोनों का रिलेशनशिप में होना भी कई बार ट्रोलिंग की वजह बनता रहा है।

ट्रोल्स के बारे में अर्जुन कपूर ने कहा कि वो लोग आसान शिकार बनते हैं क्योंकि वो सेलेब्रिटीज हैं। अर्जुन कपूर ने यह भी कहा कि उन्हें ट्रोल करने वाले लोग कभी भी उनके सामने खड़े होकर ये बातें नहीं कह पाएंगे क्योंकि तब उन्हें सीधा जवाब मिलेगा।

TOI के साथ बातचीत में अर्जुन कपूर ने कहा, ‘उनका ये बर्ताव उनकी परवरिश के बारे में बताता है। ये बताता है कि वो चीजों को किस तरह सोचते हैं और वो असल में क्या हैं। इसका मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker