मैं लॉरेंस बिश्नोई को उतना ही जानता हूं जितना बाकी लोग : सलमान खान

सलीम खान को मिले धमकी भरे लेटर के बाद इस मामले पर सलमान खान (Salman Khan) ने पुलिस में अपन बयान दर्ज करवाया है। उनका कहना है कि उनके पास किसी पर शक करने की कोई वजह नहीं है। उन्हें नहीं पता कि इस चिट्ठी के पीछे कौन है।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान के पास जान से मारने की धमकी वाला लेटर आया। रिपोर्ट्स थीं कि इस चिट्ठी के सिलसिले में लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार से पुलिस ने पूछताछ की। लॉरेंस का कहना है कि उसका इस चिट्ठी से कोई लेना-देना नहीं है।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बीते दिनों उनके पिता के पास धमकीभरी चिट्ठी आने के बाद पुलिस और चौकन्नी हो गई है। अब इस मामले में सलमान खान से भी पूछा गया कि क्या उन्हें किसी पर शक है?

टाइम्सनाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने कहा, मेरे पास किसी पर शक करने की कोई वजह नहीं है। जब उनसे पूछ गया कि गया कि क्या उन्हें लॉरेंस बिश्नोई या गोल्डी बरार पर शक है तो सलमान ने जवाब दिया, मैं लॉरेंस बिश्नोई को उतना ही जानता हूं जितना कि बाकी लोग। मैं गोल्डी बरार को नहीं जानता। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker