लखनऊ: फ्रेंडली क्रिकेट मैच में सपा ने बीजेपी को दी मात

दिल्लीः लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में मंगलवार सुबह समाजवादी पार्टी, सपा के विधायकों और भारतीय जनता पार्टी, भाजपा के विधायकों के बीच एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेला गया। सत्तारूढ़ दल और विपक्षी दल के बीच हुए मैच को सपा ने 7 विकेट से जीत लिया। दोनों टीमों में दोनों पार्टियों के सदस्य थे। राजनीति के साथ अब पार्टियों के विधायक क्रिकेट के मैदान पर भी भिड़ते दिखे। मैच 20-20 ओवर का था। 

टीम ए यानी बीजेपी की टीम में सोमेंद्र तोमर (कप्तान), दानिश आजाद अंसारी, प्रकाश द्विवेदी, संजय शर्मा संग अन्य शामिल थे। वहीं टीम बी यानी सपा की टीम में राम सिंह पटेल (कप्तान), मोहम्मद फहीम इरफान, रमेश (भाजपा), पंकज पटेल संग अन्य थे। मैच में भारतीय जनता पार्टी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी। बीजेपी की टीम ने मैदान में 89 रन बनाए। सपा को 90 रनों का लक्ष्य मिला। दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए सपा की टीम ने केवल 14 ओवर में अपना लक्ष्य हासिल किया और बीजेपी को हराया।

मैच जीतने के बाद विधायकों ने सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करके विजेता ट्रॉफी उन्हें सौंपी। समाजवादी पार्टी के विधायक राम सिंह पटेल प्लेयर ऑफ द मैच बने। इस मैच की जीत के बाद विधायक मोहम्मद फहीम इरफान ने ट्वीट करके अखिलेश यादव से मुलाकात की फोटो शेयर की और जीत की जानकारी दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker