एक तरफ़ा प्यार में लड़के ने ली लड़की की जान : छत्तीसगढ़

दिल्लीः

छत्तीसगढ़ के बालोद में मंगलवार सुबह एक युवक ने 17 साल की नाबालिग लड़की का सिर कुल्हाड़ी से काट दिया। लड़की ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी। इसी दौरान आरोपी ने उस पर हमला कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि एक तरफा प्यार में सनकी आशिक ने वारदात की है। मामला बालोद थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सांकरा (क) गांव निवासी भूमिका कोसरे (17) पुत्री घनश्याम कोसरे मंगलवार सुबह करीब 6 बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी। इसी दौरान बरही गांव के रहने वाला रवि निषाद (32) ने उसे रोक लिया और कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर दिया। इसके चलते भूमिका की मौके पर ही मौत हो गई। खून से लथपथ भावना के जमीन पर गिरते ही रवि भाग निकला।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

इस दौरान ग्रामीणों ने रवि को हमला करते हुए देख लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं भाग रहे रवि को पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा। मौके से वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। पूछताछ में पता चला है कि वह अक्सर ही छेड़खानी किया करता था, लेकिन भूमिका ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

अक्सर ही लड़की को करता था परेशान

ASP प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि एकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला है। आरोपी बहुत लंबे समय से ये लड़की को परेशान कर रहा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker