नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में बिलासपुर के दो खिलाड़ियों का हुआ चयन,

दिल्लीः

नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में बिलासपुर के दो खिलाड़ियों का चयन हुआ है। अंडर-19 में मयंक यादव और विमन अंडर-19 में ऐश्वर्या सिंह ने अपनी जगह बनाई है। दोनों खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से आयोजित इंटरनेशनल क्रिकेट एकेडमी टूर्नामेंट में खेलेंगे।

जिला क्रिकेट संघ के सचिव विंटेश अग्रवाल ने कहा कि दो खिलाड़ियों का चयन होना बिलासपुर क्रिकेट संघ के लिए गौरव की बात है। अंडर-19 कूच बिहार ट्राफी में मयंक यादव के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उसका चयन किया गया है। मयंक आलराउंडर क्रिकेटर है और उसने कूच बिहार ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन किया था। BCCI की ओर से मेन्स टूर्नामेंट का आयोजन 11 जुलाई से 4 अगस्त तक किया जाएगा। इसमें तीन ग्रुप बनाए गए हैं। मयंक यादव का चयन ग्रुप बी बेंगलुरु में किया गया है।

अंडर 19 में किया था शानदार प्रदर्शन

अंडर-19 वीमन में चयनित एश्वर्या सिंह ने BCCI की ओर से अंडर-19 ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। जिसकी वजह से उनका चयन किया गया था। इसमें 25 खिलाड़ी थे और यह कैंप 25 मई से 6 जून तक अनंतपुर में चलाया गया था। ऐश्वर्या सिंह का कैंप के पश्चात अंडर 19 इंटरनेशनल क्रिकेट एकेडमी के 15 सदस्यीय टीम में चयन किया गया है, जिसका आयोजन विजयवाड़ा में 10 जून से 3 जुलाई तक किया जाएगा

मयंक यादव और ऐश्वर्या सिंह का चयन होना बिलासपुर क्रिकेट संघ के लिए बड़ी उपलब्धि है। उनके बेहतर प्रदर्शन के बाद NCA में चयन होने पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया, सचिव विंटेश अग्रवाल, अनुराग बाजपाई देवेंद्र सिंह, सुशांत राय, आलोक श्रीवास्तव, महेंद्र गंगोत्री, रितेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, ओपी यादव, दिलीप सिंह, राजेश शुक्ला, कमल घोष ने हर्ष जताते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker