कानपुर दंगा: सपा विधायकों ने कुछ भी बोलने से किया किनारा

दिल्लीः कानपुर दंगा मामले में सियासत गरमाने लगी है। इसी कड़ी में शहर के दो सपा विधायकों ने लखनऊ जाकर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। साथ ही उन्हें एक सीक्रेट रिपोर्ट भी सौंपी है। कैंट विधायक मोहम्मद हसन रूमी और आर्यनगर विधायक अमिताभ बाजपेई ने अब तक के घटना क्रम को अपनी पार्टी मुखिया को बताया है। सूत्रों की मानें तो रिपोर्ट में बताया गया है कि सत्ता पक्ष के दबाव में भाजपा की विचारधारा के मुताबिक एक पक्षीय कार्यवाही हुई है l रिपोर्ट में जांच के नाम पर कई बेगुनाहों को फंसाए जाने की बात भी कहीं गई है।

पार्टी के नेता हिंसा क्षेत्र में दौरा करेंगे

अपने दोनों विधायकों से मिलने के बाद पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने तय किया है कि बहुत जल्द एक प्रतिनिधि मण्डल कानपुर भेजा जाएगा। सपा के लखनऊ के उच्च पदाधिकारियों के मुताबिक पार्टी का प्रतिनिधिमंडल कानपुर आकर पीड़ितों और आला अफसरों से बात करेगा। साथ ही अब तक की कार्यवाही में खामियों को तलाशने की कोशिश रहेगी l पार्टी के नेता निष्पक्ष कार्यवाही के लिए न्यायिक जांच की मांग भी की कर सकते हैं।

सपा विधायकों ने कुछ भी बोलने से किया किनारा

इस मामले में कैंट विधायक मोहम्मद हसन रूमी ने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष से मिले थे। हालांकि, इसके अलावा उन्होंने और कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया। सिर्फ यह कहा कि दंगाई को बख्शा न जाए मगर किसी निर्दोश को फंसाया गया तो सपा उसका विरोध करेगी। इस संवेदनशील मामले में किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker