दिल्लीः स्‍कॉर्पियो चालक ने मारी बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर हुआ फरार,

दिल्लीः दिल्ली में अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन के नीचे एक बाइक में फुल स्पीड में पीछे से टक्कर मारने वाले एसयूवी ड्राईवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई है। दिल्ली पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

दिल्ली के एक हिट एंड रन मामले में पुलिस ने कड़ा एक्शन लेते हुए हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पीड़ित बाइक सवार ने सोमवार (6 जून, 2022) को शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने एसयूवी ड्राईवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह घटना रविवार (5 जून, 2022) को सुबह अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन के ठीक नीचे की है। जब बाइकरों के एक समूह और एक कार ड्राइवर के बीच बहस हो गई। इसके बाद, कार ड्राइवर ने तेजी से एक बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कार ड्राइवर ने पीछे से आकर काफी स्पीड में बाइकर को टक्कर मारी, जिस वजह से बाइकर दूर जाकर रोड डिवाइडर से टकराया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस युवक की बाइक को टक्कर मारी गई, उसकी उम्र 20 साल है और उसका नाम श्रेयांश है। जिस वक्त यह घटना हुई, तब वह अपने दोस्तों के साथ गुरुग्राम से दिल्ली अपने घर वापस लौट रहा था। उसने एएनआई को बताया कि वे सभी दोस्त बाइकिंग ट्रिप पर गए थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker