आरएसएस कार्यलयों को बेम सेउड़ाने की मिली धमकी unknown नंबर्स से आये व्हाट्सप्प मैसेज,

दिल्लीः

उत्तर प्रदेश में आरएसएस के कार्यलयों को बम उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी संघ से जुड़े डॉ. नीलकंठ मणि पुजारी को किसी अज्ञात व्यक्ति के माध्यम से अलग- अगल भाषाओं में दी गई है। पूरे मामले पर डॉ. नीलकंठ की ओर से लखनऊ के मड़ियांव थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पूरे मामले पर लखनऊ पुलिसने कहा कि लखनऊ और उन्नाव में आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी के संबंध में मड़ियांव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। रात 8 बजे एक व्हाट्सएप संदेश भेजा गया था, जिसमें धमकी दी गई थी कि आरएसएस के कार्यालयों को उड़ा दिया जाएगा। साइबर सेल की मदद से मैसेज भेजने वाले नंबर को ट्रेस किया जाएगा।

पूरे मामले पर डॉ. नीलकंठ मणि बताया कि रविवार दोपहर को उन्हें विदेशों नंबरों से कुछ व्हाट्सएप मैसेज आए थे और उनमें एक लिंक भेजा गया था, लेकिन नंबर विदेशी होने के चलते उन्होंने उस लिंक को खोला नहीं। फिर अचानक एक के बाद एक तीन अलग-अलग भाषाओं में उनके पास व्हाट्सएप मैसेज लगे, जिसमें उत्तर प्रदेश और कर्नाटक के 6 स्थानों को रविवार रात आठ बजे तक बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। डॉ. नीलकंठ मणि पेशे से सुल्तानपुर के कॉलेज में प्रोफेसर हैं और आरएसएस से भी जुड़े हुए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker