विक्रम‘ के शानदार कलेक्शन से ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ की मुश्किलें बढ़ीं, 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘विक्रम’

दिल्लीः कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम‘ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग दी और फिर वीकेंड पर भी यही सिलसिला बरकरार रखा। विक्रम में विजय सेतुपति और फहाद फासिल अहम भूमिका में हैं। कमल हासन की फिल्म के साथ शुक्रवार को ही अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। हालांकि फिल्म से जितनी उम्मीदें की जा रही थीं अभी तक उसका प्रदर्शन वैसा नहीं रहा। ऐसे में ‘विक्रम‘ के शानदार कलेक्शन ने ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ की मुश्किलें और बढ़ाने का ही काम किया है। ‘विक्रम‘ को केवल देश में ही नहीं वर्ल्ड वाइड भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

समीक्षकों ने विक्रम को अच्छे रिव्यूज दिए हैं। इसकी कहानी से लेकर एक्टर्स के अभिनय तक की तारीफ हुई है। विक्रम 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन  की बात करें तो यह 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। इंडस्ट्री ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने ट्वीट कर बताया कि ‘विक्रम यूनिवर्सल हिट हो गई है। कमल हासन के एक्शन से सजी और निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म ने 150 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। अकेले भारत में 100 करोड़ से ज्यादा का हिसाब है। पैनडेमिक के बाद यह कॉलीवुड की बिगेस्ट हिट है।‘ 

‘विक्रम‘ को तेलुगू, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म के हिंदी वर्जन का कलेक्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, ‘विक्रम‘ का हिंदी वर्जन 3 दिन में 2 करोड़ ही जुटा पाई है। ‘विक्रम‘ को हिंदी भाषी क्षेत्रों में बहुत प्रमोशन नहीं किया गया। अगर ऐसा होता तो इसका कलेक्शन और भी बढ़ सकता था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker