फ्लॉप होने के डर से आमिर खान के बेटे की फिल्म नहीं रिलीज़ कर रहे आदित्य, केआरके का तंज

दिल्लीः अभिनेता व क्रिटिक केआरके (KRK) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके के ट्वीट्स अक्सर वायरल होते हैं, जिनके लिए कभी वो खूब वाहवाही लूटते हैं तो कभी खूब ट्रोल होते हैं। केआरके अक्सर अपने ट्वीट्स में सिनेमा जगत के खुलासे करते रहते हैं, ऐसे में एक बार फिर उन्होंने बॉलीवुड से जुड़ा एक राज खोला है। केआरके ने बताया है कि आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) की फिल्म को आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) रिलीज नहीं कर रहे हैं। वहीं अपने ट्वीट में केआरके ने इसकी बड़ी वजह भी बताई है।

दरअसल कुछ ही देर पहले केआरके ने एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा , ‘आदि चोपड़ा (आदित्य चोपड़ा) ने एक फिल्म आमिर खान के बेटे के साथ भी बनाई हुई है, जो एक साल पहले ही पूरी हो गई थी। लेकिन वो उस फिल्म को रिलीज नहीं कर रहे हैं, क्योंकि वो जानता है कि फिल्म डिजास्टर होगी। ऐसे में लगातार 10 फ्लॉप फिल्में देकर आदि चोपड़ा इतिहास रचने जा रहे हैं।’ वैसे बता दें कि केआरके ने अपने ट्वीट में आमिर खान के बेटे का नाम नहीं लिखा है, उन्होंने सिर्फ आमिर खान का बेटा ही लिखा है, हालांकि जानकारी के मुताबिक वो जुनैद की ही बात कर रहे हैं।

केआरके के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। एक ओर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने केआरके के सपोर्ट में कमेंट किया है तो दूसरी ओर काफी लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाई जी, आपके सच्चे रिव्यूज का कमाल है, YRF ने नई फिल्मों का अनाउंस करना ही बंद कर दिया।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई आपकी तो फ्लॉप की डेफिनेशन ही अलग है, तो कुछ मत ही कहो।’ ऐसे ही कई कमेंट्स इस ट्वीट पर किए गए हैं।

इन दिनों केआरके अपनी बायोग्राफी को लेकर काफी खबरों में हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर टाइगर श्रॉफ तक ने उनकी बायोग्राफी को प्रमोट किया है। याद दिला दें कि हाल ही में केआरके का कहना था कि कियारा आडवाणी ने उनको ट्वीट करके बधाई दी थी। इसके बाद डिलीट कर दी। जब उनसे पूछा कि ऐसा क्यों किया तो कियारा ने बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ऐसा करने को कहा था। केआरके ने स्क्रीनशॉट लगाया है जिसके साथ संजय दत्त का ट्वीट भी दिख रहा है। यह ट्वीट कमाल राशिद खान की बायोग्राफी लॉन्च होने पर है, जिसका टाइटल है कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके। केआरके ने अपने ट्वीट में सिद्धार्थ मल्होत्रा को निशाने पर लेकर भड़ास भी निकाली है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker