ब्लेड और ईंट से हमला कर एक व्यक्ति की हत्या, आदर्श नगर की घटना

दिल्लीः उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में दो भाइयों ने झगड़े के बाद कथित तौर पर दिनदहाड़े ब्लेड और ईंटों से हमला कर 28 वर्षीय एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी। शुक्रवार को हुई हत्या की यह वारदात घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सी सीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चलता है कि पीड़ित जा रहा था, जब उन दो भाइयों ने उसे रोक लिया, लात मारी और उस पर ब्लेड और पत्थर से बार-बार हमला किया। पुलिस ने कहा कि उन्हें शुक्रवार दोपहर करीब 2.15 बजे सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ब्लेड लगने से घायल हो गया है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए पास के बाबू जगजीवन राम मेमोरियल (बीजेआरएम) अस्पताल ले जाया गया। वहां में उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान आजादपुर निवासी नरेंद्र उर्फ ​​बंटी के रूप में हुई है। वहीं, हमलावरों की पहचान राहुल काली और उनके भाई रोहित काली के रूप में हुई है। राहुल काली इलाके का घोषित बदमाश बताया जाता है। 

उन्होंने कहा कि जांच में पाया गया कि नरेंद्र को नशीली दवाओं की लत लग गई थी। इसके लिए वह राहुल से बार-बार पैसे उधार मांगता था। इसी बात को लेकर शुक्रवार को उनमें झगड़ा हुआ था।

डीसीपी ने कहा कि राहुल नाराज हो गया और उसने अपने भाई को मंदिर वाली गली, आजादपुर गांव में बुलाया और नरेंद्र पर ब्लेड से हमला करने के बाद बार-बार ईंटों से उसके सिर पर वार किया।

पुलिस ने आदर्श नगर थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि मंदिर वाली गली, आजादपुर निवासी राहुल काली (22) को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके फरार भाई का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker