फाइनेंसकर्मियों के साथ लूटपाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्लीः वैशाली पुलिस ने लूट के एक मामले को केवल 24 घंटे में सुलझा लिया है। पुलिस ने फाइनेंसकर्मियों के साथ लूटपाट के आरोपी तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पिस्तौल और गोली बरामद हुई हैं।

वैशाली के राघोपुर थाना क्षेत्र में तीन फाइनेंस कर्मियों से की गई लूट मामले का खुलासा पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर कर लिया है। पुलिस ने तीन बदमाशों समेत एक पिस्तौल और दो गोली के साथ लूट का सामान भी बरामद किया है। मामले में शनिवार को राघोपुर थाना में प्रेसवार्ता करते हुए बीरपुर डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की रात जागीर वार्ड 1 में बदमाशों ने तीन फाइनेंस कर्मियों से दो बाइक, तीन मोबाइल, और लगभग 49 हजार रुपए की लूट कर लिया था। 

मामले में पीड़ितों द्वारा राघोपुर थाना में आवेदन देकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। जिसके बाद एसपी डी अमरकेश के नेतृत्व में राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी, किशनपुर थानाध्यक्ष सुमन कुमार, पुअनी राजीव कुमार, पीएसआई बालेश्वर कुमार, पीएसआई कृष्णा कुमार सिंह, डीआईयू शाखा सुपौल के नेतृत्व में रेड छापेमारी को लेकर एक टीम गठित की गई।

मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए रेड छापेमारी दल द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान और गुप्त सूचना के आधार पर महज 24 घंटे के भीतर किशनपुर थाना क्षेत्र के लालगंज गांव के वार्ड 6 निवासी मो शोएब को कोरियापट्टी गांव के तिलावे धार के समीप की एक पुल के पास से एक पिस्तौल, दो गोली, लूट की गई रकम के पैसे और लूटे हुए मोबाइल के साथ लूटकांड में इस्तेमाल एक बाइक बीआर 50 वी 7551 के साथ गिरफ्तार किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker