हमला कर ऐसे भागे थे सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे,CCTV में हुआ RECORD

दिल्लीः

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के वक्त का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में एक ऑल्टो और एक बोलेरो कार दिखाई दे रही है। माना जा रहा है कि हत्या के बाद अपराधी इन्हीं गाड़ियों से भागे।

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के चार दिन बीत चुके हैं लेकिन हमलावरों का कोई सुराग नहीं है। पुलिस लगातार सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश के लिए दबिश डाल रही है। इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमें सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के बाद बदमाश गाड़ी से भागते हुए नजर आ रहे हैं। ये सीसीटीवी फुटेज घटना से चंद मीटर की दूरी पर का है जहां बदमाश गाड़ी में बैठकर भागते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ये फुटेज जवाहर गांव के बगल में लगे एक सीसीटीवी कैमरे से लिया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक जिन शूटरों ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की वो इन्हीं गाड़ियों में मौजूद थे। फुटेज में पहले एक सफेद रंग की ऑल्टो दिखाई देती है और फिर एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी को वहां से भागते हुए देखा जा सकता है। इस बीच पंजाब पुलिस ने रविवार को मूसेवाला की हत्या के मामले में संदिग्ध मनप्रीत सिंह को हिरासत में लिया। मनप्रीत सिंह को आज मनसा की एक अदालत में पेश किया गया और उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत की सजा सुनाई गई है।
 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker