साथ दिखे ऐश्वर्या राय-सलमान खान

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी रखी। इस पार्टी में फिल्मी जगत के कई सितारों ने शिरकत की और सभी का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला।

तो वहीं पार्टी में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ शामिल हुईं। ऐश्वर्या पिछले दिनों कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं। इवेंट में रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरने के बाद ऐश पार्टी में चार चांद लगाने पहुंची थीं। इसी पार्टी में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी शामिल हुए।

ऐश्वर्या-सलमान को साथ देखकर फैंस काफी खुश हो गए और तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे। ऐश्वर्या राय पार्टी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। एक्ट्रेस ने गोल्डन गाउन के साथ ब्लैक कोट को पेयरअप किया था।

तो वहीं एक्टर अभिषेक बच्चन ब्लैक शिमरी क्लासी सूट में जबरदस्त लुक में दिख रहे थे। कपल ने कैमरे में कई पोज दिए। बता दें, करण जौहर की पार्टी की थीम ब्लैक ही रखी गई थी। तो वहीं पार्टी में सलमान खान के पहुंचने पर लोग हैरान रह गए।

सलमान कम ही पार्टियों में जाते हैं और ऐसा कहा जा रहा था, एक्टर पार्टी में नहीं आएंगे। सलमान खान की एंट्री होते ही लोग चिल्लाने लगे। सुपरस्टार ने ब्लैक टीशर्ट-ब्लेजर के साथ डेनिम लुक कैरी किया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker