आमिर खान ने अलग स्टाइल में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का कर डाला प्रमोशन

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं ये तो सब जानते ही हैं। वह अपनी फिल्मों का प्रमोशन हमेशा अतरंगी स्टाइल से करते हैं। अब बीती रात आमिर, करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे और इस दौरान भी उन्होंने अपनी फिल्म को लेकर बात की।

इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया फोटोग्राफर्स से ये भी कहा है कि वह उनको ट्रेलर अलग से दिखाएंगे। दरअसल, आमिर पार्टी के बाद अकेले घर के लिए निकले। इस दौरान उन्होंने मीडिया फोटोग्राफर्स के साथ बात की। पहले वह उनके साथ मजाक करते हैं और कहते हैं कि उतारो ये सूट और टी शर्ट पहनो बहुत गर्मी है।

फिर एक फोटोग्राफर कहता है कि सर आपकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का गाना काफी अच्छा है। आमिर कहते हैंए अच्छा लगाघ् थैंक्यू।

इसके बाद फोटोग्राफर ने कहाए श्फिल्म भी देखनी है हमे। तो आमिर कहते हैं जरूर दिखाऊंगा लेकिन सुनो मैं तुम लोगों को लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर दिखाना चाहता हूं। 29 को तो ट्रेलर टीवी पर आएगा पर मैं तुम लोगों को पहले दिखाना चाहता हूं। प्लान करके फोन करता हूं तुम सभी को।श्

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने साल 2017 में आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को भी डायरेक्ट किया था।

इसके अलावा वह आमिर की फिल्म तारे जमीन पर में बतौर असिस्टेंट प्रोडक्शन मैनेजर थे। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खानए नागा चैतन्य और मोना सिंह अहम किरदार में हैं। बता दें कि नागा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker