ऋचा चड्ढा ने कंगना रनौत को याद दिलाया गटर वाला बयान

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है। देशभर में फिल्म का पहले दिन का बिजनेस महज 50 लाख रुपये रहा और फर्स्ट वीकेंड में यह 3 करोड़ का आंकड़ा भी टच नहीं कर पाई।

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और उनके काम को आए दिन क्रिटिसाइज करने वाली कंगना रनौत अपनी फिल्म के फैल्योर पर खामोश हैं लेकिन अब ऋचा चड्ढा ने ‘धाकड़’ के फ्लॉप होने पर अपना रिएक्शन दिया है।

मुद्दा राजनीतिक हो या फिर मनोरंजन जगत से जुड़ा, बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं और अब उनकी फिल्म फ्लॉप होने पर उनका विरोध करने वाले खुशियां मना रहे हैं।

तहसीन पूनावाला ने ऐसे लोगों के ट्वीट्स को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘फिल्म धाकड़ के लिए कंगना रनौत को ट्रोल किया जाना बहुत ज्यादा अनफेयर है।

हम में से बहुत से लोग कंगना रनौत से सहमत या असहमत हो सकते हैं लेकिन इस बात को अस्वीकार नहीं कर सकते कि वह आज सिनेमा जगत की बेस्ट एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं और एक रिस्क टेकिंग महिला हैं।’

ऋचा चड्ढा ने इस इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘सत्ता के साथ तालमेल बिठाना आसान है और इसमें आपको टैक्स में छूट, अवॉर्ड्स, खास दर्जा, सिक्योरिटी जैसे सीधे पुरस्कार मिलते हैं।

यहां तक ​​कि फिल्म का प्रचार करने वाली एक विधायक भी। तो क्या आप नहीं जानते तहसीन की चीजें कई बार उल्टी भी पड़ जाती हैं? लोग किसी भी तरह से अपना विरोध जता रहे हैं। तो आप चिल करिए।’

तहसीन पूनावाला की बात का जवाब देते हुए ऋचा चड्ढा ने उन्हें याद दिलाया कि किस तरह कंगना रनौत ने इस इंडस्ट्री को गटर कर दिया था।

उन्होंने लिखा, ‘बहुत व्यवस्थित ढंग से, एक स्टोरी प्लॉट सेट किया गया था कि मुंबई में फिल्म बिजनेस सारी गंदगी का अड्डा है। यहां के लोग हत्यारे हैं।

इस स्टोरी प्लॉट में बहुत से लोगों ने हिस्सा लिया।’ ऋचा ने कहा कि हालांकि मोरली ये गलत है क्योंकि इसमें कई लोगों का नुकसान हुआ है लेकिन ऐसा होता है। हर किसी के साथ होता है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker