पलक तिवारी रैंप वॉक को लेकर फिर हुईं ट्रोल

बिजली-बिजली गर्ल’ पलक तिवारी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। पलक अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। हाल ही में दिल्ली फैशन वीक में पलक तिवारी ने रैंप वॉक की। पलक ने स्टेज पर कॉन्फिडेंस से साथ रैंप वॉक की और इस दौरान उन्होंने ब्लैक लेदर पैंट, ब्रालेट और जैकेट कैरी की थी।

वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं लेकिन कुछ लोगों को उनकी रैंप वॉक पसंद नहीं आई। इसके चलते पलक रैंप वॉक को लेकर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इसके पहले भी पलक रैंप वॉक को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर पलक तिवारी के रैंप वॉक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इसे देखकर कुछ लोग उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं।

तो वहीं कुछ लोग उनकी वॉक का बुरी तरह से मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपको रैंप वॉक करनी सीखनी चाहिए।’ तो वहीं अन्य एक ने लिखा, ‘आप सिर्फ बिजली गिराओ रैंप वॉक न किया करो।’ अन्य एक ने लिखा, ‘आपकी रैंप वॉक नोरा फतेही की एयरपोर्ट वॉक की तरह लगती है।

‘ बता दें, नोरा फतेही कैजुअल वॉक करते हुए एयरपोर्ट पर चलती हैं, अब इससे लोग पलक की रैंप वॉक की तुलना कर रहे हैं। पलक तिवारी ने इसके पहले फ्लोरल गाउन पहनकर रैंप वॉक की थी। उस वक्त भी उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था और खरी खोटी सुनाई थी।

हालांकि, पलक ट्रोलर्स को जवाब देना बखूबी जानती हैं। कुछ दिनों पहले लुक्स को लेकर पलक को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि मुझे किसी से फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि ये लोग किसी भी चीज से खुश नहीं होते हैं।

बता दें पलक तिवारी श्बिजली.बिजलीश् और श्मंगता है क्याश् जैसे एल्बम सॉन्ग में काम कर चुकी हैंए दोनों ही गाने हिट हुए हैं। अब पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से लोगों को हैरान करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर 1ण्8 मिलियन की मालकिन पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग किसी बड़ी हीरोइन से कम नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker