मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 का कांग्रेस का एक्शन प्लान, वचन पत्र पर दिग्गजों का मंथन

दिल्लीः मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर कांग्रेस एक्शन मोड में आ गई है। जनता की परेशानियों और समस्याओं के किन मुद्दों को लेकर पार्टी को जाना है, इसको लेकर दिग्गज नेताओं ने आज बैठक में मंथन किया है। इसमें तय किया गया कि संगठनों के साथ चर्चा की जाएगी और लोगों से भी बात करके मुद्दों को जुटाया जाएगा। इस बार पार्टी जिलास्तर पर भी स्थानीय मुद्दों के साथ वहां का वचन पत्र भी जारी करेगी।

कांग्रेस विधानसभा चुनाव के लिए वचन पत्र बनाने का काम आज से विधिवत रूप से चालू हो गया है। कुछ दिन पहले वचन पत्र सलाहकार समिति बनाई गई थी जिसके अध्यक्ष पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह हैं। आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निवास पर समिति की बैठक हुई जिसमें पीसीसी अध्यक्ष, राजेंद्र सिंह के अलावा नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह, सुरेश पचौरी, अरुण यादव, अजय सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भाजपा के कांग्रेस पर लगाए जा रहे झूठ बोलने के आरोपों का जवाब दिया और कहा कि 2018 में जनता ने सच मानकर ही कांग्रेस सरकार बनाई थी। बीजेपी ने खरीद-फरोख्त करके चुनी हुई सरकार को गिरा दिया। आगामी चुनाव में जनता तय करेगी कौन झूठ बोला और कौन सच बोल रहा है। सुरेश पचौरी ने कहा कि वचन पत्र में जो बिंदु शामिल होंगे, उन पर कमलनाथ के नेतृत्व में क्रियान्वयन किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker