शहनाज गिल को कितनी फीस दे रहे हैं सलमान खान

शहनाज गिल को लेकर हाल ही में खबर आई कि वह सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि शहनाजए सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं उन्होंने खुद शहनाज को फिल्म के लिए अप्रोच किया है।

सलमान के इस ऑफर को शहनाज ने भी एक्सेप्ट कर लिया है। इतना ही नहींए सलमान ने शहनाज को इसके लिए अच्छी रकम के लिए भी ऑफर दिया है। जी हां अब जो नया अपडेट सामने आया है वो सुनकर शहनाज के फैंस भी खुश हो जाएंगे।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ये तो सब जानते हैं कि सलमान खानए शहनाज को काफी पसंद करते हैं। शहनाज ने बिग बॉस में एंट्री करने के बाद सलमान के दिल में खास जगह बना ली थी।

तो इसी वजह से सलमान ने शहनाज को कभी ईद कभी दिवाली का ऑफर दिया। इतना ही नहीं जब सलमान ने शहनाज को फिल्म का ऑफर दिया तो उन्होंने शहनाज को अपने हिसाब से फीस लेने के लिए भी कहा।

जी हांए शहनाज को सीधा फीस नहीं बताई गई बल्कि उनसे ये कहा गया कि उन्हें जो फीस ठीक लगती है वह बता सकती हैं। वेबसाइट के सोर्स के मुताबिक सलमान खान ने ये सब करके फिर ये दिखा दिया है कि जिन्हें वह पसंद करते हैं और जो उनके करीब हैं उनके लिए वह कुछ भी कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने शहनाज को ये भी कहा है कि वह अपने हिसाब से डेट्स बता दें जब वह शूटिंग शुरू कर सकती हैं। अब फैंस सलमान और शहनाज को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वैसे अभी शहनाज और सलमान की तरफ से इस बारे में कोई कमेंट नहीं आया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker