मुरलीधरन मार्को येन्सन की आखिरी ओवर में खराब बॉलिंग से बौखलाए

दिल्ली: दुनिया के सबसे सफल टेस्ट गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन को गुजरात के खिलाफ सनराइजर्स को मिली हार के बाद काफी गुस्से में देखा गया। आखिरी ओवर में गेंदबाजी कर रहे मार्को येन्सन के पास डिफेंड करने के लिए 22 रन थे, लेकिन वे ऐसा करने में नाकाम रहे। लचर गेंदबाजी देखकर मुरलीधरन का गुस्सा भड़क उठा और वह तमतमाते हुए अपनी सीट पर उठ खड़े हुए। शुरुआती दो हार के बाद लगातार पांच मुकाबले जीत चुकी सनराइजर्स का विजय रथ गुजरात ने रोक दिया। गुजरात के टॉप ऑर्डर के विकेट जल्दी मिल जाने के बावजूद हैदराबाद को हार का मुंह देखना पड़ा।

मुरलीधरन की बात करें तो वह फिलहाल सनराइजर्स हैदराबाद के बॉलिंग कोच हैं। स्पिनर राशिद खान को अपने स्ट्राइक गेंदबाज के खिलाफ छक्कों की बौछार करता देखकर मुथैया खुद पर काबू नहीं रख सके। येन्सन अब तक हैदराबाद के लिए बेहद अहम गेंदबाज साबित हुए हैं। रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने विराट कोहली जैसे बल्लेबाज को गोल्डन डक किया था।

6 फीट लंबे येन्सन की सीम, स्विंग और पेस उन्हें बाकी गेंदबाजों से अलग करती है। यही कारण रहा कि विलियमसन ने उन पर भरोसा किया। पर येन्सन इस बार कप्तान और टीम मैनेजमेंट के भरोसे पर खरा उतरने में नाकाम रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker