शिवसेना सांसद संजय राउत ने किरीट सोमैया के दिल्ली आने पर कहा- ये महाराष्ट्र की बदनामी की साज़िश

दिल्लीः शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बीजेपी नेता किरीट सोमैया के दिल्ली आकर गृह सचिव से मिलने पर आपत्ति जताई है. संजय राउत का कहना है कि ये महाराष्ट्र की बदनामी की साज़िश है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा- अगर आपकी कोई समस्या है तो आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र के गृह मंत्री से मिलिए. उत्तर प्रदेश में 3 महीने में 17 दुष्कर्म और हत्याएँ हुई, तो वहाँ राष्ट्रपति शासन लगाएँगे क्या

किरीट सोमैया का आरोप है शिवसेना के लोगों ने उन पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की थी.. उन्होंने इस संबंध में गृह सचिव अजय भल्ला को पत्र भी लिखा है और दिल्ली आकर उनसे मुलाक़ात भी की. मुलाक़ात के बाद उन्होंने कहा- महाराष्ट में टेरर पैदा करना, पुलिस का माफ़िया उपयोग करने का काम उद्धव जी कर रहे हैं जिसमें मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे भी शामिल हैं और उन्होंने मेरे ऊपर फर्जी एफ़आईआर दर्ज कर दी.

सोमैया ने कहा, “हमने सात ऐसे उदाहरण गृह मंत्रालय को दिए हैं. विषय सिर्फ़ किरीट सोमैया का नहीं बल्कि नेवी ऑफ़िसर से लेकर झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले युवक का मुंडन किए जाने तक है. किरीट सोमैया जिनको ज़ेड कैटेगरी सुरक्षा केंद्र सरकार ने दी है, उनको पुलिस स्टेशन के परिसर में, पुलिसवालों की उपस्थिति में 70-80 शिवसेना के गुंडे उनकी जान लेने की कोशिश करते हैं. इस मामले की जाँच के लिए विशेष टीम भेजनी चाहिए.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker