अमिताभ बच्चन ने दिखाया ऐसा स्टंट कि सब हो गए हैरान

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह मजेदार पोस्ट करते हैं और फैंस के साथ इंटरैक्ट भी करते हैं। अब बिग बी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं।

इन फोटोज मे बिग बी किक मारते दिख रहे हैं। बिग बी के साथ बोमन ईरानी भी नजर आ रहे हैं। दोनों इस दौरान एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। हालांकि बिग बी को देखकर बोमन भी हैरान नजर आ रहे हैं। 

फोटोज शेयर कर बिग बी ने लिखा, ‘टाइगर श्रॉफ को ऐसे फ्लेक्सिबल किक मारकर लाइक्स देखने के बाद मैंने सोचा मैं भी ट्राई करूं। उम्मीद है कि मुझे थोड़े लाइक्स मिलेंगे।’

बिग बी के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं। उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा और एक्ट्रेस अहाना कुमरा को तो हंसी आ गई है और साथ ही उनके एक्टिवनेस को देखकर दोनों उन्हें सैल्यूट भी कर रहे हैं।

अभिषेक ने भी अपने पापा की तारीफ की है। विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने कमेंट किया, ‘अमित पाजी आप तो हम सभी के लिए, आज की जनरेशन और आने वाली जनरेशन के लिए इंस्पिरेशन हैं।

आपको प्यार और रिस्पेक्ट।’ वहीं फैंस कमेंट कर रहे हैं कि रियल टाइगर तो आप हैं। तो कोई कमेंट कर रहा है कि इस उम्र में आपको देखकर यंग जनरेशन को मोटिवेट होना चाहिए। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker