देखने लायक है सिद्धार्थ मल्होत्रा की एंट्री

शेरशाह के जरिए धमाल मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द ही वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) में नजर आएंगे।

इस वेब शो के जरिए बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ओटीटी (Rohit Shetty OTT Debut) की दुनिया में एंट्री मारने की तैयारी में हैं। बीते मंगलवार को ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इस नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया था और तभी से फैन्स इसकी पहली झलक पाने के लिए बेताब से थे।

इंडियन पुलिस फोर्स को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Cop Universe) बड़े लेवल पर शूट कर रहे हैं और इसकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है। बता दें कि रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे।

  इंडियन पुलिस फोर्स के टीजर में खुद रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं। फुलऑन एक्शन मोड में दिख रहे रोहित शेट्टी ने बड़े ही जबरदस्त अंदाज के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार को इंट्रोड्यूस करवाया है।

इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है और टीजर से साफ हो चुका है कि रोहित इसमें भर.भरकर एक्शन सीन डालने वाले हैं। रोहित शेट्टी की फिल्मों में एक्शन सीन लार्जर दैन लाइफ ही रहे हैं। उनके ओटीटी डेब्यू के टीजर में भी इसकी झलक दिख रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker