गिरफ्तारी के दौरान मुनव्वर फारूकी के दिमाग में चल रहे थे जोक्स

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो के हर कंटेस्टेंट्स किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अब लॉकअप में कैदी बने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपनी गिरफ्तारी के दौरान का एक किस्सा शो में सुनाया है, जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए हैं।

दरअसल, शो में मुनव्वर फारूकी ने अपनी गिरफ्तारी और जेल जाने के एक्सपीरियंस को शेयर किया है। उन्होंने कहा कि वो मेरी जिंदगी के सबसे खराब दिन थे लेकिन जेल जाने के दौरान ही उनके दिमाग में कुछ ख्याल आने लगे थे। सिर्फ यही नहीं जेल में रहने के दौरान ही उन्होंने एक बड़ा काम कर लिया था। 

मुनव्वर फारूकी ने शो में बताया कि जब उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा था और वो जेल जा रहे थे, उस वक्त उनके दिमाग में जोक्स चल रहे थे। कॉमेडियन ने बताया कि, ‘जब मैं जेल गया, मैंने गिरफ्तारी पर अपनी नई स्पेशल कॉमेडी लिखनी शुरू कर दी थी।

जब मैं पुलिस स्टेशन पहुंचा, तब कई तरह के चुटकुले मेरे दिमाग में चल रहे थे। मैं उस समय बहुत ज्यादा बुरी कंडीशन में था। वो मेरी जिंदगी के सबसे बुरे दिन थे। उसी समय पर मैं सब कुछ देख रहा था और उन सब के बारे में मन में कॉमेडी लिख रहा था।’

मुनव्वर फारूकी ने आगे कहा, ‘अभी मेरे पास करीब 2 घंटे का लंबा शो है। यह मेरे गिरफ्तार होने और जेल से बाहर आने के बारे में है। इसमें किसी भी धर्म पर कोई मजाक नहीं है और न ही कोई राजनीतिक व्यंग्य है। यह मुझ पर है और सिर्फ मेरे ही ऊपर है कि मैं कैसे जेल गया और कैसे वहां से बाहर आया।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker