लसिथ मलिंगा ने पढ़े युजवेंद्र चहल की तारीफ में कसीदे

दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मैच जिताऊ परफॉर्मेंस दी। उन्होंने सीजन की पहली हैट्रिक लेने के साथ अपना आईपीएल करियर बेस्ट परफॉर्मेंस भी दिया। चहल ने अपने 4 ओवर के कोटे में 40 रन खर्च कर 5 विकेट लिए। 31 साल के इस लेग स्पिनर ने एक ही ओवर में मैच पलट दिया। पारी का 17वां ओवर लेकर आए चहल ने पहली गेंद पर वेंकटेश अय्य को आउट किया, वहीं ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को आउट कर अपनी पहली हैट्रिक ली। चहल के इस धांसू परफॉर्मेंस के बाद टीम के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा ने उनकी जमकर तारीफ की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मलिंगा ने कहा “चहल के पास अधिक अंतरराष्ट्रीय अनुभव है। वह देश में और इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक अनुभवी लेग स्पिनर हैं। उन्होंने दिखाया कि कौशल को कैसे नियंत्रित किया जाए। उसके लिए आगे जाकर यह साबित करना अधिक महत्वपूर्ण है कि वह किसी भी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को खेलने के लिए काफी अच्छा है।”

उन्होंने आगे कहा “लेग स्पिनरों के पास अधिक विकेट लेने के विकल्प हैं और उन्होंने आज दिखाया कि कैसे वह विकेट प्राप्त कर सकते हैं और एक ही ओवर में खेल को बदल सकते हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने सभी लेग स्पिनरों को दिखाया कि वे इस प्रतियोगिता में मैच जीतने वाले गेंदबाज हैं।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker