सनराइजर्स के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण 2 सप्ताह के लिए IPL से बाहर

दिल्ली: IPL 15 में सोमवार की रात हैदराबाद के लिए थोड़ी खुशी और थोड़ा गम लेकर आई। एक तरफ सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को जीत का चौका नहीं लगाने दिया, तो वहीं उसके स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर 2 सप्ताह के लिए टीम से बाहर हो गए। डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस हारकर गुजरात ने 162 रन बनाए, लेकिन सनराइजर्स ने पांच गेंद पहले ही आठ विकेट से टारगेट हासिल कर लिया। यह हैदराबाद की लगातार दूसरी जीत थी। जश्न के बीच खबर आई कि सुंदर के दाएं हाथ की चोट गंभीर है और इस कारण वह अगले 2 सप्ताह तक मैदान पर नहीं उतर सकेंगे।

गुजरात के खिलाफ भी वह केवल 3 ओवर ही गेंदबाजी कर सके, जिसके बाद एडेन मार्करम ने उनके हिस्से का चौथा ओवर किया। सुंदर ने अपने 3 ओवर्स में सिर्फ 14 दिए। इस दौरान 2 ओवर उन्होंने पावर प्ले में गेंदबाजी की। हार्दिक पंड्या जैसा खिलाड़ी भी उनके खिलाफ बड़े शॉट्स नहीं खेल सका। SRH के मुख्य कोच टॉम मूडी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सुंदर कम से कम 1-2 सप्ताह के लिए टीम से बाहर रह सकते हैं।

लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल और बाएं हाथ के स्पिनिंग ऑलराउंडर जे सुचित दो संभावित विकल्प हैं जिन्हें सनराइजर्स चुन सकता है। उनके पास अब्दुल समद भी हैं, जिनहें हैदराबाद ने रिटेन किया था। वह पार्ट-टाइम लेग स्पिन गेंदबाजी कर सकते हैं। समद को उनकी बिग हिटिंग एबिलिटी के लिए जाना जाता है, लेकिन सिर्फ गेंदबाज के तौर पर उन्हें टीम में शामिल करना मुश्किल फैसला होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker