उत्तराखंड कांग्रेस के घमासान को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का बड़ा बयान

दिल्लीः उत्तराखंड कांग्रेस में जहां बवाल मचा हुआ है। विधायक सीएम धामी के लिए सीट छोड़ने तक की बात तक कह रहें है तो वहीं कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का बड़ा बयान आया है। करन माहरा ने कांग्रेस की ओर से की गई नई नियुक्तियों को लेकर विधायकों की नाराजगी को खारिज किया है। उन्‍होंने कहा है कि कई विधायकों उनके संपर्क में हैं। कांग्रेस ने उन्हें टिकट देकर विधायक बनने का मौका दिया है। वह पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार बुधवार को कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा देहरादून में पत्रकार वार्ता की। इस दौराम उन्होने कांग्रेस में चल रहें घमासान को सीरे से खारिज कर दिया है। साथ ही प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सहकारिता विभाग में नियुक्तियों में गड़बड़ी की निष्पक्ष जांच के लिए विभागीय मंत्री से इस्तीफा लिया जाना चाहिए। वहीं इस दौरान उन्होंने विधायकों की नाराजगी से इन्कार किया। माहरा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद यह पहली पत्रकार वार्ता है।

गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष करन माहरा ने अभी पदभार ग्रहण नहीं किया है। वह 17 अप्रैल को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में विधिवत पदभार ग्रहण करेंगे। माहरा ने कहा कि पार्टी को चुनाव में हार मिली है, लिहाजा वह कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे और उनके मनोबल को बढ़ाने को प्राथमिकता देंगे। जल्द ही कार्यभार ग्रहण लेने के बाद पार्टी में बड़ा परिवर्तन दिखाई देगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker