शिरडी साईं के दर्शन करने के लिए यह पैकेज है बेहतरीन

  शिरडी साईं के दर्शन के लिए लोग देश-विदेश से आते हैं। यहां साल के 12 महीने भक्तों का जमावड़ा लगा रहता है। साई की एक झलक के लिए लोग घंटों लाइन में इंतजार करने को तैयार रहते हैं।

अगर आप भी जल्द शिरडी साईं के दर्शन करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए IRCTC लेकर आया है एक बेहतरीन पैकेज। इस पैकेज में आपको फ्लाइट से शिरडी लेकर जाएंगे।

खास बात यह है कि इस पैकेज को लेने के लिए आपको बहुत सारी ऑफिस छुट्टियों को लेने की टेंशन नहीं है, क्योंकि ये सिर्फ एक दिन का ही टूर है।

कितना अच्छा है ना बाबा के दर्शन भी हो जाएंगे और ज्यादा दिन ऑफिस छुट्टियों से भी बचा जा सकता है। आइए, जानते हैं इस पैकेज से जुड़ी जानकारी। 

अगर आपका एक दिन की ट्रिप पर जाने का मन है तो यह बेस्ट टूर पैकेज है, जिसमें आप शनिवार को निकलेंगे और रविवार रात तक आपकी वापसी हो जाएगी।

इस पैकेज के पहले दिन आपको मील में लंच और डिनर मिलेगा, वहीं टूर के दूसरे दिन ब्रेकफास्ट मिलेगा। वहीं इस ट्रिप के डिटेल्स की बात करें तो यहे एक रात दो दिन का टूर है, जो दिल्ली से शिरडी और शिरडी से दिल्ली तक का है।

इस टूर की तारीख है 23 अप्रैल 2022 और 14 मई 2022। पैकेज की कोस्ट बताई गई है 15,760 रुपये प्रति व्यक्ति, वहीं आपको यहां रहने के लिए होटल जो मिलने वाला है उसका नाम है होटल साईं श्री। डीलक्स क्लास यात्रा को फ्लाइट से किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker