भूपेश सरकार को 2023 में बेरोजगार करना है, छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर नहीं भरोसा कम हो गया- डॉ. रमन

दिल्लीः छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ विधानसभा उप चुनाव में भीषण गर्मी के बीच सियासी पारा और हाई हो गया है। नेता एक-दूसरे पर जमकर तीर चला रहे हैं। सीएम भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह एक-दूसरे को घेर रहे हैं। मैदान के साथ सोशल मीडिया पर भी जमकर हमला हो रहा है। डॉ. रमन ने कहा कि आंकड़ों की बाजीगरी कर बेरोजगार युवाओं का मजाक बनाने वाली भूपेश सरकार को 2023 में बेरोजगार करना है। संकल्प लीजिए- कमर कस लीजिए- आईना दिखाना जरूरी है।

डॉ. रमन ने कहा कि युवाओं से छल और धोखे का रिकॉर्ड कांग्रेस सरकार ने बनाया है। छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर नहीं, भरोसा कम हो गया है युवाओं का 
भूपेश बघेल सरकार के ऊपर से। खैरागढ़ से कांग्रेस को सबक मिलना शुरू होगा और 2023 में विदाई होगी। इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि खैरागढ़ विधानसभा के बुंदेली, पद्मावतीपुर सहित अन्य गांवों में पहुंचकर जनता के साथ संवाद किया। जनता भाजपा का डेढ़ दशक का काला कार्यकाल भूली नहीं है। हमारी सरकार के कामों पर जनता का भरोसा कायम है। खैरागढ़ की जनता भी पूरी तरह से तैयार है। अब तक छलने वाले अब जनता को भ्रमित करने चले हैं। चिटफंड के घोटालेबाजों को जनता सबक सिखाने के लिए तैयार खड़ी है। सीएम भूपेश ने कहा कि कांग्रेस की जीत सुनिश्चित है। 16 को कांग्रेस की जीत होगी और 17 को खैरागढ़-गंडई को जिला बनाया जाएगा।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धुआंधार प्रचार अभियान जारी है। बुधवार को भूपेश की सलोनी, बीजलदेही, अतरिया व बोरई में चुनावी सभाएं हैं। 
दो दिनों में भूपेश 8 सभाएं कर चुके हैं। इधर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की अमलीडीह, पिपरिया व उदयपुर में आमसभा है। पटेल 7 अप्रैल को सुबह 11 बजे खैरागढ़ ग्रामीण मंडल के राहुद व शाम 4 बजे जालबांधा में आमसभा को संबोधित करेंगे। मध्य प्रदेश से लगने वाले साल्हेवारा व गंडई क्षेत्र में सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा की तैयारी चल रही है। 8 अप्रैल को शिवराज सिंह यहां भाजपा के लिए समर्थन मांगंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया खैरागढ़ क्षेत्र में सभी की तैयारी है। भाजपा व कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी से खैरागढ़ हाई प्रोफाइल सीट बन गई है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker