भरी पंचायत में अर्धनग्न कर की पिटाई, महिला का चीरहरण

दिल्लीः बिहार के मधेपुरा से पंचायत का डरावना चेहरा सामने आया है। यहां पर एक महिला को बदलचलन होने के आरोप में बुरी तरह मारा गया है। बताया जा रहा है कि उसे तब तक पीटा गया, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। घटना सदर थाना इलाके के राजपुर गांव का है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़ित महिला पर कुछ ग्रामीणों ने बदचलन होने का आरोप लगाया था। उन लोगों ने महिला को रात के अंधेरे में खेत में पकड़ा और उस पर बदचलन होने का आरोप लगाया। बताया जाता है कि उसी रात उसकी पिटाई करने की तैयारी की गयी। लेकिन ग्रामीणों के हस्तक्षेप से ऐसा हो नहीं सका।

अगले दिन सुबह में गांव में पंचायत बैठी। पंचायत में महिला को बुलाया गया। इसके बाद पंचायत के आदेश पर महिला की जमकर पिटाई हुई। पिटाई के दौरान महिला का कपड़ा भी खुल गया, इस दौरान भी उसे पिटाई होती रही। पिटाई से महिला बेहोश हो गयी, तब लोगों ने उसे पीटना छोड़ा। इस बीच कुछ लोग बचाव में भी आ गए और महिला को उठा कर इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पीड़ित महिला ने बताया कि रात में करीब 10 बजे वह शौच के लिए घर के पास मक्के की खेत में गयी थी। इसी दौरान गांव के शंकर दास, पिंटू दास, प्रदीप दास और अभय दास ने उसे पकड़ लिया और कहा कि मक्के के खेत में तुम्हारे साथ कौन है? जब मेरे द्वारा बताया गया कि कोई नहीं है तो वे लोग मेरे साथ मारपीट करने लगा। महिला का कहना है कि इन लोगों से पहले से विवाद चल रहा है।

इधर, पंचायत में महिला के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस संबंध में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जो भी आरोपी हैं, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker