फर्रुखाबाद में नामांकन के दौरान भिड़े SP और BJP के समर्थक, जमकर हुई मारपीट

दिल्लीः उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान परिषद चुनाव की 30 सीटों पर नामांकन करने का आज अंतिम दिन है। ऐसे में सभी पार्टियों के उम्मीदवार अपना-अपना नामांकन करने पहुंच रहे हैं। लेकिन इस बीच फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में एमएलसी चुनाव के नामांकन के दौरान जमकर हुआ बवाल। नामांकन करने पहुंचे सपा प्रत्याशी हरीश यादव से भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जमकर की मारपीट। इसी दौरान उन लोगों ने सपा प्रत्याशी के कपड़े भी फाड़ दिए। हालात बिगड़ते देख हरीश यादव मौके से भागकर नामांकन कक्ष पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, आज नामांकन का आखिरी दिन मोहम्मदाबाद नगर पंचायत से सपा प्रत्याशी हरीश यादव सोमवार दोपहर अपना नामांकन करने कलक्ट्रेट पहुंचे। वहां भाजपा कार्यकर्ताओं से उनका विवाद हो गया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं, उन लोगों ने हरीश के कपड़े तक फाड़ दिए। पुलिस कर्मियों ने उन्हें किसी तरह से बचाया। तब वह बिना चप्पल के ही नामांकन कक्ष में पहुंचे।

बताया जा रहा है कि भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त भी विधान परिषद के भाजपा से उम्मीदवार हैं और वह भी अपना पर्चा भरने कलेक्ट्रेट आये थे। इसी दौरान सपा प्रत्याशी हरीश यादव भी पहुंच गए और जमकर बवाल हो गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker