केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे देहरादून, भाजपा दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री के नाम का करेंग ऐलान

दिल्लीः केंद्रीय रक्षा मंत्री पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह सोमवार दोहपर देहरादून पहुंच गए हैं। वह ऑब्जर्वर मीनाक्षी लेखी के साथ विशेष विमान से नई दिल्ली से देहरादून आए हैंं। भाजपा विधायक दल की शाम पांच बजे होने वाली बैठक के बाद ही सीएम के नाम का ऐलान किया जाएगा। देहरादून पहुंचने के बाद राजनाथ सिंह एक प्राइवेट होटल में कुछ देर आराम करने के बाद भाजपा कार्यालय में बैठक में शामिल होने जाएंगे।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में सुबह से ही कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ दिखने को मिल रही है। सीएम पद के लॉबिंग के बीच कार्यकर्ता भी अपने- अपने नेता के समर्थन में नारे लगा रहे हैं। भाजपा कार्यालय में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। किसी भी कार्यकर्ता को बिना पास के पार्टी कार्यालय में जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। 

इससे पहले राज्यपाल गुरमीत सिंह ने प्रोटेम स्पीकर बंशीधर भगत को राजभवन में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। उत्तराखंड की पांचवीं विधानसभा के लिए चुने गए विधायकों ने इसके बाद विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। भाजपा हाईकमान ने सभी विधायकों को पार्टी कार्यालय में दल की बैठक में मौजूद रहने के सख्त निर्देश दिए हैं। राजनाथ सिंह के स्वागत को प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सांसद नरेश बंसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, सांसद राज्य लक्ष्मी शाह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker