अनुपम खेर ने किया कपिल शर्मा का सपोर्ट

मैंने हरमन, जो कि मेरे मैनेजर हैं, उसको कहा था कि ये फिल्म बड़ी सीरियस है, मैं इसमें नहीं जा सकता हूं। तो मैं यहां पर अपनी बात रखना चाहता हूं कि तकरीबन 2 महीने पहले मुझे बुलाया गया था।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर देशभर में जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर आए दिन नए बयान और कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिल रही है।

1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय की कहानी बयां करती इस फिल्म को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेकर्स ने इसलिए उनकी फिल्म का प्रमोशन करने से इनकार कर दिया था क्योंकि ये एक कॉमर्शियल फिल्म नहीं है और ना ही इसमें किसी कॉमर्शियल एक्टर ने काम किया है।

अब इस पूरे मामले को लेकर एक्टर अनुपम खेर ने अपना बयान दिया है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर अनुपम खेर ने कहा, ‘बहुत ईमानदारी से कहूं तो मुझे शो पर आने के लिए इनवाइट किया गया था।

मैंने हरमन, जो कि मेरे मैनेजर हैं, उसको कहा था कि ये फिल्म बड़ी सीरियस है, मैं इसमें नहीं जा सकता हूं। तो मैं यहां पर अपनी बात रखना चाहता हूं कि तकरीबन 2 महीने पहले मुझे बुलाया गया था।

‘ टाइम्स नाऊ के साथ बातचीत में अनुपम खेर ने कहा कि मैं कुछ बार इस शो पर जा चुका हूं और यह बहुत फनी शो है। मुझे नहीं लगता है कि कपिल की हमें या हमारी फिल्म को लेकर कोई गलत भावना है।

बता दें कि पिछले दिनों जब विवेग अग्निहोत्री से उनके एक फैन ने कहा था कि उन्हें इस फिल्म को द कपिल शर्मा शो पर प्रमोट करना चाहिए तो उन्होंने कहा था कि उन्होंने फिल्म को प्रमोट करने से इनकार कर दिया है।

विवेक ने अपने फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘उन्होंने हमें अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया है क्योंकि हमारे पास एक बड़ी कॉमर्शियल स्टार कास्ट नहीं है।

‘ इसके बाद बहुत से लोगों ने ट्विटर पर शो का बायकॉट करने की बात कही थी। लेकिन इस बार इंटरव्यू में अनुपम खेर के साथ मौजूद विवेक ने एक्टर की बात को सपोर्ट करते हुए कहा- नहीं नहीं नहीं।

मुझे नहीं लगता कि वो हमें लेकर कोई गलत भावना रखता है। कपिल शर्मा ने अनुपम खेर के इंटरव्यू की क्लिप इंटरनेट पर शेयर करते हुए लिखा- थैंक्यू पाजी। मेरे खिलाफ लगाए गए झूठे आरोपों का खंडन करने के लिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker