‘ब्रह्मास्त्र’ से पहली झलक रिलीज

अयान मुखर्जी ने लिखा, 'आपको सेलिब्रेट करने के लिए आपके बर्थडे पर कुछ। हमारी ईशा - जो ब्रह्मास्त्र की शक्ति है। हमारी फिल्म से पहली झलक हम रिलीज कर रहे हैं।

आलिया भट्ट के बर्थडे पर निर्देशक अयान मुखर्जी ने उनके फैंस को बहुत खास तोहफा दिया है। अयान मुखर्जी और आलिया भट्ट ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से आलिया भट्ट की झलक शेयर की है।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया मुखर्जी और रणबीर कपूर पहली बार एक साथ काम करते दिखाई पड़ेंगे। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है लेकिन अभी तक फैंस ने इस फिल्म से आलिया भट्ट की झलक नहीं देखी थी।

आलिया के बर्थडे पर अयान ने उनके फैंस के लिए आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। आलिया भट्ट आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं और बात करें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की तो इसमें आलिया भट्ट का नाम ईशा होगा।

फिल्म 09-09-2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और आलिया भट्ट का लुक शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे नन्हीं परी। उस सारी खुशियों, उस गर्व, उस इंस्पिरेशन, और उस जादू के नाम जो तुम मुझे महसूस कराती हो।’

अयान मुखर्जी ने लिखा, ‘आपको सेलिब्रेट करने के लिए आपके बर्थडे पर कुछ। हमारी ईशा – जो ब्रह्मास्त्र की शक्ति है। हमारी फिल्म से पहली झलक हम रिलीज कर रहे हैं।

लव यू। लाइट। फायर। गो।’ बता दें कि इसी वीडियो को खुद आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आलिया भट्ट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे टु मी।

आलिया भट्ट ने लिखा, ‘इससे बेहतर दिन या इससे बेहतर तरीके की मैं कल्पना भी नहीं कर सकती जब आपको ईशा से मिलवाया जाता। अयान.. मेरे वंडर बॉय। आई लव यू। शुक्रिया।

‘ बता दें कि अयान मुखर्जी इस फिल्म को तीन भागों में पेश करने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र की कहानी को लेकर अभी तक काफी हाइप क्रिएट किया जा चुका है और अब दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker