इस खिलाड़ी को मिल सकती है पंजाब किंग्स की कप्तानी

दिल्ली : मेगा ऑक्शन से पहले पंजाब किंग्स ने सिर्फ मयंक अग्रवाल और अनकैप्ड अर्शदीप सिंह को रिटेन किया था। वहीं, टीम के कप्तान केएल राहुल समेत बाकी खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था। ऐसे में माना जा रहा था कि मयंक अग्रवाल पंजाब की टीम के अगले कप्तान हो सकते हैं, लेकिन अब रिपोर्ट सामने आई है कि आईपीएल ऑक्शन 2022 में खरीदे गए ओपनर शिखर धवन को टीम की कमान मिल सकती है। 

शिखर धवन को पंजाब किंग्स का नया कप्तान घोषित किया जा सकता है, जिन्हें फ्रेंचाइजी ने 8.25 करोड़ रुपये में आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में खरीदा है। अभी तक शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे और इससे पहले वे सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं। शिखर धवन को आईपीएल में कप्तानी करने का अनुभव है। उन्होंने 2014 में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी की थी और 10 में से 4 मैच जीते थे।  

बता दें कि पंजाब किंग्स की टीम की कैप्टेंसी स्लॉट केएल राहुल के जाने के बाद से खाली है। केएल राहुल को लखनऊ सुपर जाएंट्स ने ड्राफ्ट के जरिए अपने साथ जोड़ा था। हालांकि, पंजाब किंग्स के कप्तान बनने की रेस में शिखर धवन के अलावा मयंक अग्रवाल का भी नाम है, क्योंकि पिछले कई सीजन से मयंक अग्रवाल पंजाब की टीम का हिस्सा हैं और वे टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker