Trending

इत्रनगरी से पीएम मोदी ने विपक्ष पर कसा तंज़

दिल्ली : 14 फरवरी को होने वाले दूसरे चरण के चुनाव को लेकर जनता को संबोधित करने पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इत्रनगरी पहुंचे पीएम मोदी ने यहां विपक्ष का मंत्र भी बताया। सपा पर हमलावर हुए पीएम मोदी बोले, लोकतंत्र की व्याख्या करते हुए कहा जाता है कि जनता का, जनता के लिए और जनता द्वारा शासन। हमारे देश की घोर परिवारवादी पार्टियों ने लोकतंत्र की भावना को ही बदल दिया है। परिवार का, परिवार के लिए और परिवार द्वारा शासन यही सपा का असली मंत्र है।

पीएम मोदी ने इस दौरान कन्नौज में पड़े छापे का भी याद दिलाई। इत्र व्यापारी के घर पड़े आयकर और जीएसटी छापे को सपा से जोड़ते हुए अखिलेश पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा, विकास, रोजगार और निवेश के लिए शांति का माहौल पहली शर्त है इसलिए उत्तर प्रदेश आज कानून के राज को प्राथमिकता दे रहा है। पीएम मोदी ने कानून व्यवस्था को लेकर कहा, योगी आदित्यनाथ ने जिस प्रकार दंगों को रोका है, हमें उसे स्थायी रूप देना है।

हमें दोबारा ऐसी हरकतों को राज्य में नहीं होने देना है। उन्होंने आगे कहा, पहले चरण के मतदान से एक बात साबित है कि परिवारवादियों को सपने दिखना बंद हो गए हैं। उनकी नींद उड़ गई है। वह लोग जातिवाद, संप्रदायवाद फैलाकर वोटों को बांटना चाह रहे थे लेकिन उत्तर प्रदेश के लोग माफियावादियों, दंगावादियों के ख़िलाफ एक जुट होकर वोट कर रहे हैं। पीएम मोदी ने इस दौरान भाजपा के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की। 

पिछले दिनों कन्नौज में इत्र कारोबारी के घर से मिले करोड़ों रुपयों की याद दिलाते हुए पीएम मोदी ने सपा को आड़े हाथ लिया। पीएम मोदी ने कहा, कन्नौज का इत्र उद्योग भी इन वंशवादी दलों की खराब नीतियों का गवाह है। उन्होंने अपने कुकर्मों और भ्रष्टाचार के बावजूद इस उद्योग को बदनाम किया। उन्होंने इस उद्योग को भ्रष्टाचार से जोड़ा। मोदी बोले, हम कन्नौज के परफ्यूम को ग्लोबल ब्रांड बनाने के लिए काम कर रहे हैं। वे आगे बोले, उनके ज्यादातर उम्मीदवार हिस्ट्रीशीटर हैं। उनकी हालत ऐसी है कि उनके कुछ उम्मीदवार जेल से चुनाव लड़ रहे हैं। दूसरे चरण के चुनाव से पहले पीएम मोदी बोले, पहले चरण के चुनाव ने बीजेपी के फिर से सत्ता में आने की पुष्टि कर दी है। मोदी बोले, अपने वोट को समुदाय या जाति के आधार पर न बांटें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker