सांप काटे को 4 लाख, आतंकी हमले में मरे तो 2 लाख : तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि डबल इंजन सरकार में बिहारवासियों पर डबल मार पड़ रही है।

सर्पदंश और ठनके से मौत पर बिहार सरकार चार लाख का मुआवज़ा देती है, लेकिन सरकार की नाकामी के कारण पलायन कर रोजी-रोटी के लिए बाहर गए बिहारी श्रमवीरों को आतंकवादियों द्वारा मारे जाने पर दो लाख रुपए देती है।

तेजस्वी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि सरकार बिहार में नौकरी-रोजगार देगी नहीं और रोटी के लिए बाहर जाएंगे तो मार दिए जाएंगे।

तेजस्वी ने कहा कि सरकार ने एक बिहारी की जान की क़ीमत दो लाख रुपए लगाई है। सीएम नीतीश कुमार ने इसकी घोषणा कर बिना कोई संवेदना प्रकट किए बेफिक्र हो गये।

सरकार का यह निराला अंदाज राज्य के श्रमवीर समझ नहीं पा रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि ‘अन्याय के साथ विनाश’ ही एनडीए सरकार का मूल मंत्र है।

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव के कश्मीर में बिहारी भाइयों की हत्या पर दिए गए बयान की निंदा करते हुए कहा कि तेजस्वी राजनीतिक पत्थरबाज़ की भूमिका न निभायें और बतायें कि धारा 370 एवं 35ए को खत्म करने के विरोध में बयान देकर किसको खुश करना चाहते हैं?

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि क्या बिहार के नेता प्रतिपक्ष पाकिस्तान, तालिबान और आतंकवादियों को खुश करना चाहते है?

नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार और सुरक्षा बलों की ओर से आतंकवादियों के खात्मे के लिए जो कार्रवाई हुई है और फिर कश्मीर में शांति बहाली के लिए प्रयास किए गए हैं, उसके खिलाफ तेजस्वी यादव बोल रहे हैं। ऐसे में जाहिर तौर पर राजद की घटिया मानसिकता और राष्ट्रविरोधी भावना झलक रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker