विपक्षी टीम के हेड कोच भी हुए माही के फैन

माही है तो मुमकिन है। यह वो शब्द हैं, जो एक समय पर भारतीय फैन्स की जुबान पर हमेशा रहा करते थे। धोनी ने अपने इंटरनेशनल करियर के दौरान कई दफा मुश्किल परिस्थिति से टीम को निकालते हुए अकेले दम पर ना जाने कितने मैचों में जीत दिलाई।

इंटरनेशनल क्रिकेट से तो नाता अब टूट गया, पर वहीं काम अब आईपीएल 2021 में माही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बखबूी तरीके से कर रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले क्वालीफायर में धोनी ने आखिरी ओवर में लगातार तीन चौके जड़कर सीएसके को 9वीं बार फाइनल में पहुंचाया। माही की इस बैटिंग को देखने के बाद हर तरफ उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

अपनी टीम छोड़िए यहां तो दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग भी खुद को धोनी की प्रशंसा करने से नहीं रोक पाए। पोंटिंग ने चेन्नई के कप्तान को इस खेल का महान फिनिशर करार दिया।

  पोंटिंग ने मैच के बाद कहा, ‘वह (धोनी) खेल के महान खिलाड़ियों में से एक हैं। हम डगआउट में बैठकर सोच रहे थे कि अगला बल्लेबाज रविंद्र जडेजा होगा या धोनी तथा मैंने कहा कि धोनी बल्लेबाजी के लिए आएंगे और मैच का समापन करने की कोशिश करेगे।

देखिए जब वह खेलना छोड़ देंगे, संन्यास ले लेंगे तो मुझे लगता है कि उन्हें निश्चित तौर पर इस खेल के बेस्ट फिनिशर में एक तौर पर याद किया जाएगा।

हमें धोनी के लिए उन अंतिम दो ओवरों में जैसी गेंदबाजी करनी चाहिए थी हम वैसा नहीं कर पाए और आप जानते हैं कि अगर आप चूक गए तो उनके (धोनी) सामने आपको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। वह लंबे समय से ऐसा करते आ रहे हैं

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker