श्अच्छे कपड़ें खरीद लें केजरीवाल : चन्नी

अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री के कपड़ों पर कमेंट करने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को दिल्ली के सीएम ने जवाब दिया है।

केजरीवाल ने चन्नी से कहा कि उन्हें भले उनके कपड़े पसंद नहीं है, लेकिन जनता को पसंद हैं। आम आदमी पार्टी (आप) नेता को कुछ वादे याद दिलाए और उन्हें पूरा करने की नसीहत दी।

चन्नी ने टीवी न्यूज चैनल एबीपी सांझा को दिए इंटरव्यू में कहा था कि किसी को आप नेता को 5 हजार रुपए देने चाहिए, जिससे वे अच्छे कपड़े खरीद लें।

चन्नी ने कहा, ”क्या आपके पास 5000 रुपए हैं? हर किसी के पास हैं। उन्हें (केजरीवाल) को भी दे दीजिए। कम से कम उन्हें अच्छे कपड़े खरीदने चाहिए। उनका वेतन 250,000 रुपए हैं, क्या वह अच्छे कपड़े नहीं खरीद सकते हैं।”

केजरीवाल ने ट्विटर पर इसका जवाब देते हुए लिखा, ”चन्नी साहिब, आपको मेरे कपड़े पसंद नहीं। कोई बात नहीं। जनता को पसंद हैं।

कपड़े छोड़ो। ये वादे कब पूरे करोगे? 1. हर बेरोज़गार को रोज़गार कब दोगे। 2. किसानों के कर्जे कब माफ करोगे। 3. बेअदबी के दोषियों को जेल क्यों नहीं भेजते। 4. दागी मंत्रियों, MLA और अफसरों पर ऐक्शन कब लोगे।”

आम आदमी पार्टी इस समय पंजाब में मुख्य विपक्षी पार्टी है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से सत्ता छीनने को पूरा दमखम लगा रही है।

2017 में पंजाब विधानसभा चुनाव में पहली बार चुनाव लड़ने वाली पार्टी ने 117 में से 20 सीटों पर कब्जा कर लिया था। कांग्रेस को पिछली बार 77 सीटें मिली थीं। पिछले महीने केजरीवाल दो दिन के दौरे पर पंजाब गए थे।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker