मालदीव में कैटवॉक करती दिखीं रुबीना दिलैक

टीवी दुनिया की फेम एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इनदिनों अपने पति अभिनव शुक्ला के संग रोमांटिक टूर पर हैं। इस कपल का यह रोमांटिक टूर का डेस्टिनेशन  मालदीव है,  जहां से एक्ट्रेस अपने हर पल पल को कैमरे को कैद कर अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

रुबीना इसी बीच एक बार फिर से अपना ग्लैमरस और हॉट अवतार अपने चाहने वालों के दिखाया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक धांसू वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कैटवॉक करती दिख रही हैं।

वीडियो में रुबीना ग्रीन आउटफिट में दिख रही हैं। उनका ड्रेस इंड्रो वेस्टर्न है। जिसमें वह फूल स्वील और हाईनेक जालीदार ब्लाउज पहने दिख रही हैं।

हवा में लहराते उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती और बढ़ा दिया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रुबीना कैप्शन में लिखती हैं-रास्ता दो…… कृपया। रुबीना के इस वीडियो पर अपने पति अभिनव ने ताली बजाते हुए कॉमेंट किया है।

इस वीडियो को एक घंटे के अंदर लाखों लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो से पहले भी रुबीना एक से बढ़कर एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं।

बिकिनी से लेकर शॉर्ट ड्रेस तक रुबीना अपने हर लुक को दर्शकों को दिखा चुकी हैं। आपको बता दें कि रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग रखती हैं।

टीवी शो छोटी बहू सीरियल डेब्यू करने वाली रुबीना को बिग बॉस 14 में लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया।

इन दिनों वह टीवी शो शक्ति में नजर आ रही हैं और जल्द ही फिल्म ‘अर्ध’ से डेब्यू करने वाली हैं। ‘अर्ध’ फिल्म का डायरेक्शन म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल करने जा रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker