अंतर जिला के चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

कोरबा। मोबाइल दुकान, राइस मिल समेत आधा दर्जन से भी ज्यादा स्थान में चोरी करने वाले अंतर जिला तीन आरोपित को पुलिस ने पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आरोपितों के पास से प्लास्टिक का बना हुआ पिस्टल भी बरामद किया गया। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में चोरी अन्य घटनाएं के संबंध में जानकारी सामने आ सकती है।


मोबाइल बेचने के फि राक में तीन युवक ग्रामीण क्षेत्र में घूम रहे थे। मुखबिर ने इसकी सूचना उरगा पुलिस को देते हुए पूरा घटनाक्रम बताया।

इस पर उरगा पुलिस ने टीम बना कर घेराबंदी की और तीन युवकों को धर दबोचा। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम दीपक यादव पिता संतोष यादव 20 वर्ष, सोहन पटेल उर्फ  सोनू पिता अमृत लाल पटेल 20 वर्ष तथा शत्रुघन यादव पिता घसीराम यादव 27 साल तीनों निवासी चांपा थाना चांपा जिला जांजगीर चांपा बताया।

उन्होंने पुलिस को बताया कि ग्राम बरपाली थाना उरगा के एक मोबाइल दुकान व अग्रवाल राइस मिल में चोरी किया था।

आरोपितों की निशानदेही पर 11 नग विभिन्न कंपनियों के मोबाइल फ ोन व बरपाली स्थित अग्रवाल राइस मिल से चोरी किए दो हजार रुपए नकदी रकम जब्त किया गया है।

आरोपितों ने बताया कि बरपाली मोबाइल दुकान व अग्रवाल राइस मिल में चोरी करने के साथ जिला जांजगीर- चांपा के ग्राम कुरदा चांपा में महाराज किराना दुकान से राशन सामान तेल, दाल, साबुन, चांवल, बरपाली चौक चांपा के पास एक मकान में से टीवी, बरपाली चौंक चांपा से एक ट्रैक्टर में से दो नग बैटरी चोरी की थी।

तब उरगा पुलिस ने मामले की सूचना चांपा पुलिस को दी। उरगा पुलिस ने धारा 457, 380, 34 आईपीसी दो के तहत दोनों मामले में अलग अलग अपराध पंजीबद्ध किया। इसके साथ ही आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker