बैंक ऑफ़ बड़ौदा का डिजिटल इकोसिस्टम बॉब वर्ल्ड लॉन्च

नयी दिल्ली । सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने आज अपने डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म बॉब वर्ल्ड के लॉन्च की घोषणा की। बैंक ने ग्राहकों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए, अपनी डिजिटल बैंकिंग से जुड़ी सभी सेवाओं को एक ही स्थान पर उपलब्ध कराते हुए वर्चुअल बैंकिंग का सर्व-समावेशी और सहज अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से इसका शुभारंभ किया है।

बचत, निवेश, ऋण, एवं खऱीदारी के चार प्रमुख स्तंभों के तहत, बॉब वर्ल्ड के इस प्लेटफॉर्म को विभिन्न प्रकार के बैंकिंग उत्पाद तथा सेवाएँ उपलब्ध कराने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिनकी शुरुआत अलग-अलग चरणों में की जाएगी।


यह ऐप 220 से ज्यादा सेवाओं की एक विस्तृत सूची की पेशकश करेगा, और इन सभी सेवाओं को एक ही ऐप के अंतर्गत समाहित किया जाएगा। इसमें रिटेल बैंकिंग से संबंधित लगभग 95 प्रतिशत सेवाएँ शामिल होंगी तथा देश व विदेश के ग्राहकों द्वारा इन सेवाओं का लाभ उठाया जा सकता है।

इस ऐप की सभी सेवाएँ ग्राहकों के लिए चौबीसों घंटे उपलब्ध होंगी तथा वे आसानी से एवं सुविधाजनक तरीके से बचत, निवेश, ऋण, एवं खऱीदारी का लाभ उठा पाएंगे।

ऐप का अल्ट्रा-मॉडर्न लुक इसके अत्याधुनिक होने का एहसास कराता है, जिसका उद्देश्य ग्राहकों को परेशानी-मुक्त बैंकिंग सेवाओं का अनुभव प्रदान करना है।

इसे अधिक अनुभवी ग्राहकों के साथ-साथ नई सदी के युवाओं की जरूरतों के बीच संतुलन बनाने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।


बॉब वर्ल्ड 10 मिनट में डिजिटल खाता खोलने के साथ तुरंत वर्चुअल डेबिट कार्ड जारी करने, लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन के साथ-साथ चुनिंदा ऋण उत्पादों के लिए लोन के तत्काल वितरण, हर प्रकार के डिजिटल लेन-देन में रोमांचक पुरस्कारों के साथ इस श्रेणी में खऱीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव और जरूरतों के अनुरूप तैयार किए गए निवेश उत्पादों सहित कई अन्य फायदे प्रदान करता है।
बॉब वर्ल्ड के प्रस्तावों के एक प्रमुख स्तंभ के रूप में ई-कॉमर्स सेवाओं को एकीकृत किया गया है, ताकि ग्राहकों को एक ही छत के नीचे बैंकिंग एवं इससे परे सेवाओं का बेहतरीन और प्रतिफल देने वाला अनुभव प्रदान किया जा सके।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker