पुलिस के लिए अनसुलझी पहेली पाकिस्तानी कनेक्शन वाले लोगों को कौन कर रहा फंडिंग?

इंदौर। छेड़छाड़ के आरोपी चूड़ी वाले और पाकिस्तान से कनेक्शन रखने वाले अल्तमस सहित उसके साथियों को पैसा कौन मुहैया करा रहा है वही तीन महीने पहले पाकिस्तान के लिए जासूसी करती हुई पकड़ाई बहनें हिना व यासीन को भी पैसे कौन देात था इसका खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है।

सभी को चौंका देने वाली बात यह है कि फेरी लगाकर चूड़ी बेचकर आजीविका चलाने वाला व्यक्ति तस्लीम जिसके पास रहने के लिए घर भी नहीं है ऐसे व्यक्ति की जमानत के लिए महंगी फीस देने वाले वकील हाशमी दिल्ली से फ्लाइट पकड़कर इंदौर कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाते हैं।

हालांकि कोर्ट ने जमानत की अजी नामंजूर कर दी लेकिन वकील का दिल्ली से आना पुलिस की आंखें खोलने के लिए काफी है आखिरकार पैसा आ कहां से रहा है।

वहीं तालिबान समर्थक और पाकिस्तान से कनेक्शन रखने वाले इंदौर निवासी अल्तमस के साथ उसके साथियों को पैसा कौन मुैया करा रहा है पुलिस ने अल्तमस के घर से जिहादीन मानसिकता के पर्चे बराम किए हैं।

इन सब की छपाई के साथ साथियों को जोड़के संगठन को मजबूत करने के लिए पैसा कौन मुहैया करा रहा है।

यह प्रश्न पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ है वहीं तीन महीने पूर्व महू के गवली पलासिया के आर्मी से रिटायर चांद खां की बेटी हिना और यासीन को पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के आरोप में हिरासत में लिया था इन दोनों के पास से पुलिस को जासूसी में इस्तेमाल होने वाले आधुनिक गैजेट बरामद हुए थे।

इस मामले में भी पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि आखिर दोनों बहनों को पैसा कौन मुहैया कराता था। इस तरह की देशद्रोही गतिविधियों में लिप्त रहने वाले लोगों को आखिर कौन सा संगठन पैसा दे रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker