शिबानी दांडेकर ने खास जगह पर बनवाया बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू

बॉलीवुड एक्ट्रेस-मॉडल शिबानी दांडेकर आज अपना 41वां जन्मदिन बना रही हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड एक्टर फरहान अख्तर को एक खास सरप्राइज दिया है।

तो वहीं फरहान ने अपनी लव लेडी के लिए एक भरा मैसेज देककर उनका दिल जीत लिया है।  शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर को सरप्राइज देते हुए ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक फोटो शेयर की हैं।

इस फोटो में शिबानी अपने गर्दन पर अपने लव बॉय फरहान के नाम का टैटू फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका टैटू देखकर लग रहा है उन्होंने इसे अभी हाल ही में इसे बनवाया है क्योंकि उनके गर्दन पर बना टैटू अभी लाल और एक दम फ्रेश दिख रहा है।

शिबानी ने फरहान के प्रति जो प्यार दिखाया है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। शिबानी दांडेकर के पोस्ट के बाद फरहान अख्तर ने शिबानी के संग एक रोमांटिक थ्रैबैक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दिया है।

साथ ही साथ फरहान ने अपने लव लेडी के लिए एक भरा मैसेज भी लिखा है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। रेड हार्ट इमोजी के साथ फरहान कैप्शन में लिखते हैं, ”पूरे दिल से … जन्मदिन मुबारक हो शू।

आई लव यू।” फरहान के पोस्ट पर एक्टर ऋतिक रोशन और फरहान की बहन और डायरेक्टर  जोया अख्तर ने कॉमेंट कर शिबानी को बर्थडे विश किया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker